करेला तोड़ रहे किसान का सर्प के बिल में चला गया हाथ: सांप ने ऐसा डसा कि टूट कर हथेली में घुस गया दांत, अस्पताल में भर्ती


अमित कोड़ले, बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल में खेत में करेला तोड़ने गए किसान को सांप ने डस लिया। इसके बाद युवक की तबीयत बिगड़ गई। आसपास मौजूद ग्रामीणों ने तत्काल उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं हालत गंभीर होने के चलते प्राथमिक उपचार कर उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया।

वन भूमि पर दबंगों का कब्जा: पेड़ों की हो रही अंधाधुंध कटाई, जिम्मेदारों के नाक के नीचे बनाए जा रहे खेत

घटना घोड़ाडोंगरी ब्लॉक के पहाड़पुर गांव की है। जहां एक किसान खेत में काम करते वक्त करेला तोड़ने लगा। इस दौरान अचानक पैर फिसलने से वह गिर गया और उसका हाथ सीधा सांप के बिल में जा घुसा। बस फिर क्या था, सांप ने किसान के हाथ में ऐसे काटा कि उसका दांत टूटकर युवक के हाथ में रह गया।

CM Mohan in Mandsaur : मंदसौर में Congress पर बरसे सीएम मोहन, कहा- नेहरू के कपडे़ धोने के लिए बाहर से आता था पानी

घटना के बाद आसपास मौजूद लोगों ने किसान को आनन-फानन में घोड़ाडोंगरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में किसान को जिला अस्पताल रेफर किया गया। हालांकि फिलहाल युवक की हालत स्थिर है। गनीमत है कि सही समय पर इलाज मिलने की वजह से उसकी जान बच सकी वरना ज्यादा देर होने पर जहर फैल सकता था और उसकी जान भी जा सकती थी।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *