भूपेंद्र जोगी पर जानलेवा हमला: फेमस यूट्यूबर पर नकाबपोश बदमाशों ने चाकूओं से किए कई वार, शरीर पर लगे 40 टांके, शिवराज सिंह के साथ भी बनाई थी रील


शब्बीर अहमद, भोपाल। राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए है, उन्हें पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, सोशल मीडिया पर मशहूर हुए भूपेंद्र जोगी पर बीती रात अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में वे गंभीर रूप से घायल हो गए है। बताया जा रहा है कि उन्हें 40 से अधिक टांके लगे है, फिलहाल निजी अस्पताल में उनका इलाज जारी है। हैरानी वाली बात तो यह है कि यह घटना थाने से महज सौ कदम की दूरी पर हुई है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी कैमरे

इस मामले में अरेरा हिल्स थाने में 307 धारा के तहत अज्ञात पर मुकदमा प्रकरण कायम किया गया। फिलहाल, अपराधियों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है, जिससे आरोपियों की पहचान हो सकें।

ड्राइवर को दी तालिबानी सजा: डीजल चोरी के शक में बुरी तरह पीटा, VIDEO वायरल

बता दें कि भूपेंद्र जोगी एक व्यवसायी हैं, हाल ही में वह एक इंस्टाग्राम रील के चलते काफी वायरल हो गए हैं। इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। सोशल मीडिया पर उनका रील ‘नाम क्या है? भूपेंद्र जोगी’ काफी वायरल हुआ था। इसी वायरल रील के चलते वह मध्य प्रदेश के भूतपूर्व मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह चौहान से भी मिले थे।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *